mouni roy film Brahmastra

आज हम आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं,  जिसने अपने सफ़र की छोटे पर्दे से शुरुआत की और आखिरकार वो अब बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू कर के और भी ज्यादा फेमस हो चुकी है. जिस एक्ट्रेस की हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत मौनी रॉय है. जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया है. मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म काफी हिट भी रही. पहली ही फिल्म के हिट होना उनके लिए काफी अच्छा है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से तो मौनी ने सबका दिल जीत लिया अब देखना ये की वो अपने इस सफ़र में कितना हिट रहेंगी.

सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है मौनी रॉय  

अपनी एक्टिंग के साथ साथ मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और वहां भी उनकी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है. अपने इंस्टाग्राम पर काफी सक्रीय रहने वाली मौनी रॉय ने इन दिनों कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जो की काफी खूबसूरत और बोल्ड हैं. मौनी की ये तस्वीरें लोगों द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है.

मौनी रॉय ने दिया बोल्ड फोटोशूट (image source : rediff)

मौनी की इन तस्वीरों को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और साथ ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही है. मौनी द्वारा शेयर की इन तस्वीरों में उन्होंने एक पिंक ड्रेस पहनी हुई है जो की काफी हॉट लग रही है और इस खूबसूरत ड्रेस को पहनकर वो काफी  मदहोश करने वाले पोज़ दे रही है. जिसे देख कोई भी उनकी इन तस्वीरों में खो जाएगा.

सोशल मीडिया पर उनकी हॉट तस्वीरें हो रही वायरल (image source : instagram)

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में इस भूमिका में आएंगी नज़र 

अपनी पहली फिल्म ‘गोल्ड’ से सबका दिल जीतने के बाद अब मौनी रॉय अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक नेगेटिव रोल में नज़र आएंगी. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में नज़र आएँगे.

हॉट पोज़ देती नज़र आई मौनी रॉय (image source : instagram)

छोटे पर्दे पर इन टीवी शोज से हुई थी फेमस 

आपको बता दें कि छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय का सबसे पहला शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ था इसके बाद उन्होंने धीरे-धीरे कुछ डांस रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया. लाइफ ओके पर आने वाले धार्मिक शो ‘देवों के देव महादेव’ में मौनी रॉय  पार्वती का किरदार निभाकर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

Mouni Roy
हॉट पोज़ देती नज़र आई मौनी रॉय (image source : instagram)

 

Mouni Roy

Leave a Reply